पटना में ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, गुस्साए लोगों ने चालक की जमकर की पिटाई, सड़क को भी किया जाम

पटना में ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, गुस्साए लोगों ने चालक की जमकर की पिटाई, सड़क को भी किया जाम

पटना. दानापुर में रविवार को अपने पुत्र के साथ बाइक से इलाज कराने जा रही एक 60 वर्षीय महिला को ट्रक ने कुचल डाला। हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकी उसका पुत्र जख्मी हो गया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ करते हुए चालक को बंधक बनाकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची शाहपुर पुलिस ने चालक को लोगों से छुड़ाकर हिरासत में लिया, जबकि शव को पास्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवाया। शव की पहचान नेऊरा थाना क्षेत्र के श्रृजनपुर निवासी महेन्द्र पासवान की 60 वर्षीय पत्नी आशा देवी के रूप में हुई है। घटना रविवार की दोपहर शिवाला मुशहरी के पास की है।

घटना स्थल पर मौजूद मृतक के परिजनों के अनुसार आशा देवी अपने पुत्र सन्नी कुमार के साथ बाइक से पाटलीपुत्रा अस्पताल में इलाज कराने जा रही थी। शिवाला मुशहरी के पास पहुंचने पर सामने से तेज गति से आ रही लोडेड ट्रक ने धक्का मार दिया। बाइक में पीछे बैठी महिला एवं उसका पुत्र गिर पड़े, लेकिन महिला के ऊपर ट्रक जा चढ़ा। हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकी पुत्र जख्मी हो गया।

हादसे के बाद वहां भीड़ इकट्ठी हो गई। लोगों ने सड़क जाम करते हुए ट्रक चालक को बंधक बनाकर उसकी पिटाई कर दी। कुछ लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ भी की। वहीं इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को लोगों की भीड़ से बचाया और हिरासत में लिया, जबकि घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। साथ ही पुलिस ने लोगों को शांत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल दानापुर भेजकर सड़क जाम को सुचारू रूप से चालू कराया।

वहीं सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच रोने बिलखने लगे। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष विपिन सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, जबकी ट्रक चालक को हिरासत में रखा गया है। वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रीम कानूनी प्रक्रिया व कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News