बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में कपड़ा सूखाने के दौरान करंट की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बांका में कपड़ा सूखाने के दौरान करंट की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : जिले के अमरपुर प्रखंड अन्तर्गत लक्ष्मीपुर चिरैया पंचायत के चिरैया गांव में मंगलवार की सुबह आंगन में लोहे के तार पर कपड़ा सूखाने के दौरान एक महिला मुर्छित हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार चिरैया गांव निवासी रतन दास की 35 वर्षीय पत्नी अंजू देवी मंगलवार की सुबह स्नान कर आँगन में लगे लोहे की तार पर गीला कपड़ा सुखाने के लिए डाल रही थी। तभी अचानक वह विधुत प्रवाहित तार की चपेट में आकर छटपटाने लगी। 

मां को छटपटाती देख महिला की बड़ी पुत्री काजल कुमारी शोर मचाते हुए अपनी मां को विधुत प्रवाहित तार की चपेट से हटाने का प्रयास किया। लेकिन वह बिजली के झटके से आंगन में गिर गई। शोर सुनकर पड़ोसी महेन्द्र दास आया और पिलास से तार काटकर महिला को विधुत प्रवाहित तार से अलग कर दिया। परिजनो की मदद से महिला को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

उधर महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया। महिला की वृद्ध सास सालो देवी समेत अन्य परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल हो गया। पलभर में ही मृतका के मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि महिला का पति कोलकाता में रहकर मजदुरी करता था। 

मृतका अपनी वृद्ध सास, बड़ी पुत्री काजल कुमारी (18) वर्ष, पुत्र जवाहर दास (16) वर्ष, पुत्री अलका कुमारी (14) वर्ष तथा छोटे पुत्र सोनालाल दास (12) वर्ष के साथ घर में रहती थी। घटना ने चार बच्चो के सिर से मां का साया छिन लिया। ग्रामीणो ने बताया कि घटना की जानकारी कोलकाता में रह रहे महिला के पति को दे दिया गया है। मामले की सूचना ग्रामीणो ने थाने में दे दिया है। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News