महिला इंस्पेक्टर ने IPS अधिकारी से परेशान होकर दिया VRS का आवेदन, लगाये कई गंभीर आरोप

महिला इंस्पेक्टर ने IPS अधिकारी से परेशान होकर दिया VRS का आवेदन, लगाये कई गंभीर आरोप

पटना. महिला इंस्पेक्टर ने आईपीएस अधिकारी पर परेशान करने का आरोप लगाकर वीआरएस लेने का फैसला लिया है. इसके लिए उन्होंने पुलिस मुख्यालय में आवेदन दिया है. इस बीच महिला इंस्पेक्टर अंशु कुमारी  ने कहा कि वो बेइज्जत और जलील होकर पुलिस की नौकरी नहीं कर सकती है. बता दें कि इस आईपीएस अधिकारी के खिलाफ एक पुलिस इंस्पेक्टर ने भी अभद्र व्यवहार और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया था.

इंस्पेक्टर अंशु कुमारी का कहना है कि वो बेइज्जत और जलील होकर पुलिस की नौकरी नहीं कर सकती है. महिला इंस्पेक्टर ने कहा कि आत्म सम्मान से समझौता नहीं किया जा सकता है. इसलिए पुलिस की नौकरी छोड़ दी जाए. मेरे साथ हुए व्यवहार से पूरा परिवार दुखी है. मानसिक तौर पर परेशान है. वीआरएस के लिए 26 जुलाई 2021 को ही बेगूसराय के एसीप को एक लेटर लिखा है, जिसकी कॉपी डीजीपी और आईजी हेडक्वार्टर और बेगूसराय के डीआईजी को भेज दी गई है.

सरकार से मिलेगा शिष्टमंडल

मामलों को बिहार पुलिस एसोसिएशन ने पूरी गंभीरता से लिया है. अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह इन मामलों को लेकर जल्द ही सरकार के पास जाने वाले हैं. एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल सरकार से मिलेगा. साथ ही पुलिस मुख्यालय के बड़े अधिकारियों के पास भी आरोपी आईपीएस अधिकारी के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराएगा. 


Find Us on Facebook

Trending News