महिला से छेड़छाड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

महिला से छेड़छाड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

सारण. जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला के साथ छेड़छाड़ की जा रही है और महिला अपना अस्मत बचाने के लिए चिल्ला रही है. महिला के प्राइवेट पार्ट को कुछ लोग दबोच रहे हैं. महिला भोजपुरी में यह कह रही है कि मेरा इज्जत नीलाम कर दिया. इसके बावजूद महिला पर डंडे भी बरसाए जा रहे हैं और अश्लील हरकत भी की जा रही है.  

डरी सहमी महिला दरिंदों द्वारा सारी खींचने के बाद बदन ढकने का प्रयास करती हुई दिखाई दे रही है. इस मामले ने इतना तूल पकड़ा है कि राज्य से लेकर देश स्तर तक के कई नेताओं ने बिहार सरकार की फजीहत की है. घटना दरियापुर रेल कारखाना से दरिहरा चवंर होकर दरिहरा सरैया गांव जाने वाली मुख्य सड़क का है. वीडियो में महिला चिल्ला रही है. वह अपना आबरू बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

यह है पूरा मामला

जानकारी सामने आ रही है, उसके अनुसार 15 दिन  पहले महिला-पुरुष को कुछ लोगों ने जंगल में पकड़ लिया था. पहले पूछताछ किया. इसके बाद बाइक सवार महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिला के साथ वाले पुरुष से भी हाथापाई की. काफी मिन्नतों के बाद प्रेमी बाइक से महिला को लेकर वहां से निकल सका. इस दौरान महिला से छेड़छाड़ कर रहे एक शख्स ने वीडियो बना लिया.

पूरे मामले को लेकर एसपी सारण संतोष कुमार ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस की कई टीम बनाकर घटना को सत्यापित करने और पहचान की जिम्मेदारी दी गई, जांच पड़ताल के क्रम में वीडियो में दिख रहे सभी 6 लोगों की पहचान कर ली गई है, जिसमें चार की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. अब सवाल ये उठता है कि सारण ने इस तरह की लगातार हो रही घटनाओं पर रोक कब लगेगी.

Find Us on Facebook

Trending News