बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में मृत जुड़वाँ बच्चों को लेकर थाना पहुंची महिला, पति और आशा कर्मी पर लगाया हत्या का आरोप

बेतिया में मृत जुड़वाँ बच्चों को लेकर थाना पहुंची महिला, पति और आशा कर्मी पर लगाया हत्या का आरोप

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के मझौलिया थाना में मृत जुड़वा नवजात शिशु को लेकर मां पहुंच गयी। जहाँ उसने पति और आशा कर्मी पर नवजात को मारने का आरोप लगाया है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के सेनवरिया पंचायत स्थित वार्ड नंबर 1 रानी बाड़ी निवासी बुलेट पटेल की पत्नी काजल कुमारी ने थाना में आवेदन देकर अपने पति बुलेट पटेल समेत सतन पटेल जुगानती देवी मनोज पटेल रुना देवी आदि को आरोपित करते हुए कहा है कि दहेज में एक लाख रुपए और मोटरसाइकिल की मांग करते हैं। साथ ही मारपीट करते हुए  प्रताड़ित करते रहते हैं। 

पीड़िता का कहना है कि इसी दरमियान मैं गर्भवती हो गई। मेरे पति और उनके घर वाले बच्चा गिराने का दबाव मुझ पर बनाने लगे। जब मैंने मना किया तो मेरे पति ने आशा कर्मी शांति देवी से मिलकर मेरे जुड़वा बच्चे को नुकसान करा दिया। पीड़िता ने थाना अध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाते हुए दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। हालाँकि बताया जाता है कि पीड़िता 5 माह की गर्भवती थी। पीड़िता द्वारा अपने प्रेमी पर शादी करने का जोर दिया जा रहा था।

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि घटना से संबंधित आवेदन प्राप्त हुआ है। मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित है। दोनों  बच्चों के शव को पोस्टमार्टम हेतु जीएमसीएच बेतिया भेज दिया गया है। आरोपित प्रेमी और उसके घर वाले घर छोड़कर फरार हैं। अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। इधर इस संदर्भ में आरोपितों का पक्ष प्राप्त नहीं हो सका है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News