महिला की सुन्दरता बनी जान की दुश्मन, पति ने अवैध संबंध के शक में गला रेतकर कर दी हत्या

महिला की सुन्दरता बनी जान की दुश्मन, पति ने अवैध संबंध के शक में गला रेतकर कर दी हत्या

GOPALGANJ : दुनिया के किसी भी देश में हर महिला खुद को खूबसूरत दिखाना चाहती है। इसके लिए वे तरह तरह के उपाय करती हैं। लेकिन बिहार के गोपालगंज जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहाँ एक शादीशुदा महिला की सुन्दरता ही उसके जान की दुश्मन बन गयी। बताया जाता है कि गुलबसा खातून नाम की महिला इतनी खूबसूरत थी कि अक्सर लोग उनकी सुदंरता की चर्चा कर तारीफ करते थे। लेकिन इसी तारीफ ने उसके शौहर को शक के दलदल में धकेल दिया। जिसके बाद शौहर सद्दाम अपनी पत्नी को शक की निगाहों से देखने लगा और आखिरकर उसकी हत्या कर दी। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव के रहनेवाले रूस्तम अली की बेटी गुलबसा खातून की शादी पांच साल पहले छपरा के पानापुर थाना क्षेत्र के सद्दाम हुसैन के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए। लेकिन गुलबसा खातून की सुंदरता को लेकर अक्सर सद्दाम उसे शक की निगाहों से देखता था। वारदात के दिन महिला अपने मायके में थी। जबकि पति को शक था की उसकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर है। इसी वजह से वह अधिकतर मायके में ही रहती है। इसी बीच उसने धोखे से पत्नी को फोन कर बताया कि पुलिस ने उसे पिकअप गाड़ी के साथ पकड़ लिया है। कुछ पैसे चाहिए तुम मेरे बैंक खाते में डाल दो। गुलबसा पैसे डालने के लिए मीरगंज गई, जहां सद्दाम ने उसे अपने साथ कार में बैठा लिया और देर शाम होने पर जीगना मानिकपुर के पास अपनी बेगम गुलबसा की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद शव को हाईवे के किनारे फेंक दिया ताकि हत्या हादसा लगे। 

हत्या की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची मीरगंज पुलिस ने महिला का शव बरामद किया। उसके बाद तफ्तीश में जुट गई। इसी बीच गुलबसा का शौहर सद्दाम और उसका दोस्त आमिर हुसैन नेपाल भाग नेपाल भाग रहे थे। लेकिन पुलिस ने जब मोतिहारी और गोपालगंज के बीच डुमरिया पुल पर जब एक कार रोकर तलाशी ली तो कार में खून के धब्बे दिखे, जिसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। इन दोनों से जब सख्ती सो पूछताछ की गयी तो दोनों ने गुलबसा की हत्या की बात कबूल कर ली। जिसके बाद पुलिस दोनों को मीरगंज थाना लेकर आयी। पुलिस ने दोनों का अलग-अलग बयान दर्ज किया और महज कुछ ही घंटों में हत्या की गुत्थी तो सुलझा दिया। इस घटना के बाद इलाके में चर्चा का बाज़ार गर्म है। पति फिलहाल जेल जा चुका है। लेकिन लोगों का कहना है की केवल शक के आधार पर एक पति ने अपना भरा पूरा परिवार बर्बाद कर दिया। 


Find Us on Facebook

Trending News