बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मिला महिला का नरकंकाल: मकई के खेत में पड़ी थी शव, हाथ में थी चूड़ी और बाला

मुजफ्फरपुर में मिला महिला का नरकंकाल: मकई के खेत में पड़ी थी शव, हाथ में थी चूड़ी और बाला

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में एक महिला का नरकंकाल मिला है। मामला बोचहा थाना क्षेत्र के गरहा - हथौड़ी हाईवे के समीप की है। जहां महिला का नरकंकाल बरामद किया गया है। मौके से दो चप्पल और महिला के हाथ में बाला और चूड़ी भी बरामद की गई है। इसके अलावा, पायल और कान की बाली भी मिलने की बात सामने आ रही है।

बता दें कि, घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्तिथि बन गई। मिली जानकारी अनुसार मकई के खेत से तेज दुर्गंध आ रही थी। दुर्गंध मिलने पर कुछ लोग खेत की ओर पहुंचे थे। इसी बीच नर कंकाल दिखा। जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना बोचहा थाना की पुलिस को दिया। 

वहीं सूचना मिलने पर पहुंची बोचहा पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। हाथ में चूड़ी देखकर आशंका लगाया गया है कि शव महिला की है। जो काफी सड़ चुकी है। ज्यादा सड़ने की वजह से कंकाल का रूप ले चुकी है। छानबीन के बाद कंकाल को जांच के लिए मेडिकल भेज दिया गया है। घटना को लेकर दारोगा आदित्य कुमार ने बताया कि गरहा चौक से आगे हथौड़ी हाईवे के समीप एक मकई का खेत है। उसी के अंदर से नरकंकाल बरामद किया गया है।महिला की पहचान नही हो सकी है। उसकी पहचान करने के लिए शव को मेडिकल के लिए भेजा गया है। उसकी डीएनए की जांच करवाई जायेगी। 

स्थानीय लोगों के अनुसार थाना क्षेत्र इलाके में करीब 1 माह पूर्व मेला चल रहा था। लोगों को आशंका है कि महिला भी अपने परिवार के साथ मेला घूमने आई होगी। इसी दौरान किसी ने उसके साथ गलत कर हत्या कर दी होगी। शव को मकई के खेत में फेंक दिया होगा। ताकि, किसी को भनक नहीं लग सके।

Suggested News