ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही को चढ़ा ड्राइविंग का नशा, 112 आपात सेवा से ट्रक में मारी टक्कर, बाल बाल बचे ड्राईवर और खलासी

ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही को चढ़ा ड्राइविंग का नशा, 112 आपात सेवा से ट्रक में मारी टक्कर, बाल बाल बचे ड्राईवर और खलासी

NALANDA : जिले में ड्यूटी के दौरान एक महिला सिपाही की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल लहेरी थाना क्षेत्र के अस्पताल चौक पर पीटीसी अश्विनी कुमार के नेतृत्व में महिला सिपाही श्वेता की तैनाती 112 आपात सेवा के वाहन पर की गयी है। ड्यूटी के दौरान महिला सिपाही श्वेता को ड्राइविंग सीखाने का नशा चढ़ा और वह चालक की मदद से वाहन को लेकर के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान चली गयी। वहाँ गाडी चलाना सीखने के दौरान उसने अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गया। जिसके कारण 112 आपात की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहीं ट्रक के नीचे आराम कर रहे ट्रक ड्राइवर और खलासी की जान बाल बाल बच गई। हालांकि महिला सिपाही श्वेता भी जख्मी हो गयी। जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया गया।


जहानाबाद के कोहडीरा गांव निवासी ट्रक ड्राइवर राज कपूर ने बताया की वह और उसका खलासी ट्रक के नीचे आराम कर रहे थे। उन्होंने बताया की वे पटना डेयरी से दूध लेकर बिहारशरीफ में आये थे। जिसकी डिलीवरी देने के बाद वे श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में गाड़ी खड़ी कर ट्रक के नीचे आराम कर रहे थे। अचानक तेज रफ्तार में एक पुलिस की गाड़ी आई और ट्रक से टकरा गई। गनीमत रही कि साइड में लगे बंपर से उन लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ। नहीं तो उनकी जान भी जा सकती थी। वहीं अगर ट्रक नहीं रहता तो पुलिस की गाड़ी कई लोगों को रौंद देती। जिससे किसी बड़ी अनहोनी के आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता था। 

इस मामले में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि ड्यूटी के दौरान इस तरह की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो भी पुलिस कर्मी दोषी होंगे उन्हें उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News