बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में शराब बेचने का महिलाओं ने किया विरोध, कारोबारियों ने की गाली गलौज और पत्थरबाजी

वैशाली में शराब बेचने का महिलाओं ने किया विरोध, कारोबारियों ने की गाली गलौज और पत्थरबाजी

VAISHALI : बिदुपुर थाना क्षेत्र के मथुरा पंचायत अंतर्गत हरपुर गोपाल गांव स्थित निर्माणाधीन सिक्स लाइन पथ नहर के पास शनिवार को शराब बेचने वालों के घर पर महिलाओ ने शराब बेचने से मना किया तो कारोबारियों ने गाली गलौज और पत्थरबाजी कियाl बताया जा रहा है कि गांव में कई सालों से अवैध रूप से देशी शराब की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही थी। पुलिस के कार्रवाई के बाद भी शराब कारोबारियों ने शराब बेचना नहीं छोड़ा। 


इसी कड़ी में महिलाओं ने अपने परिवार और बच्चों को नशे की लत से बचाने के लिए कार्रवाई शुरू की। गांव में अवैध रूप से बिक रही शराब को लेकर शनिवार को सैकड़ों महिलाओं ने शराब बेचने वाले के घर पर धावा बोल दिया। इसी दौरान कारोबारियों ने गाली गलौज और पत्थरबाजी शुरू कर दिया।

महिलाओं ने इसकी सूचना बिदुपुर थाने की पुलिस को दी। सूचना पाकर एस आई सोनू कुमार के नेतृत्व मे बिदुपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शराब कारोबारियों के घर में छापा मारकर कर  कारोबारियों के घर एवं आसपास से करीब 15 से 20 लीटर देसी शराब बरामद किया। 

हालांकि कारोबारी फरार होने में सफल रहे। लेकिन ग्रामीणों ने शराब कारोबारियों के खिलाफ हस्ताक्षर युक्त आवेदन तैयार कर पुलिस को सौंपा है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पाण्डेय ने कहा कि एसआई सोनू कुमार के बयान पर शराब के धंधेबाजो के विरुद्ध करवाई की जा रही है l

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Suggested News