बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर साधा निशाना, कहा- कांग्रस-सपा ने अपने स्वार्थ के लिए प्रदेश को और देश को आतंकवाद के किया हवाले

योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर साधा निशाना, कहा- कांग्रस-सपा ने अपने स्वार्थ के लिए प्रदेश को और देश को आतंकवाद के किया हवाले

लखनऊ-  देश के अंदर एक लंबे समय तक कांग्रेस की सरकार रही और 6 दशक के अपने लंबे कार्यकाल के दौरान आज कांग्रेस के नेता देश की जनता के सामने यह कहने की स्थिति में नहीं है कि उन्होंने कोई भी कार्य बिना भेदभाव के किए हैं। लखनऊ के अमीनाबाद में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में कांग्रस को थोड़ा भी समर्थन नहीं मिल रहा है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी को प्रदेश में चार बार शासन करने का अवसर प्राप्त हुआ और वह भी ऐसा कोई दावा नहीं कर सकते। उन्होंने अपने स्वार्थ के लिए प्रदेश को और देश को आतंकवाद के हवाले किया। नक्सलवाद का प्रसार हुआ उनके समय में राम को नकारा जाता था और राम भक्तों पर गोली चलाई जाती थी यह पूरा चुनाव आप देखे तो चार चरणों के चुनाव में जो लहर देश के अंदर है पूरा देश एक शहर में बोल रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार उपस्थित अपार जन समूह ने योगी के साथ दोहराया अबकी बार मोदी सरकार अबकी बार 400 पार। 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत के अंदर जब उन्हें कोई समर्थन नहीं मिल रहा है तो पाकिस्तान से अपने समर्थन में बयान बाजी कराई जा रही है पाकिस्तान के हालात दिया देख रहे होंगे भारत में कोरोना कल कालखंड में जो योजना चालू की 80 करोड़ राशन देने की सुविधा वह आज भी इस योजना का लाभ ले रहा है दूसरा पाकिस्तान 23 24 करोड़ की आबादी है पिछले एक सप्ताह से हो रहा उपद्रव इस बात का साक्षी है कि 1 किलो गेहूं और आटे के लिए सड़कों पर जिन झपट और मारपीट हो रही है दंगे हो रहे हैं आज जानी हो रही है यह पाकिस्तान के नेताओं ने पाकिस्तान को कहां पहुंचा दिया पाकिस्तान का रगल अपने वाले कांग्रेस को समाजवादी पार्टी के लोग वोट कब देते हैं कहते हैं कि पाकिस्तान की खिलाफत मत करो कि उनके पास आइटम बम है तो हमने कहा कि हमारा एटम बम क्या फ्रिज में रखने के लिए बना है। 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी जी ने 10 वर्ष में भारत के हालात को बदलकर एक भारत से भारत का पूरा देश देख रहा है इस भारत में 140 करोड लोगों का सम्मान बढ़ाया भारत की सुरक्षा व्यवस्था को मुक्त किया है नक्सलवाद और आतंकवाद पर नकेल कैसी है इस भारत में विकास के बड़े-बड़े कर हो रहे हैं हाईवे बन रहे हैं रेलवे के कार्य हो रहे हैं नई-नई ट्रेन चल रही है अमृत भारत ट्रेन हो चाहे नमो भारत ट्रेन हो चाहे वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर को देखकर आप कह सकते हैं कि हम भी दुनिया के अंदर एक नई प्रतिस्पर्धा में खड़े हैं। 


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार में यह दवा होता था कि जो प्लाट खाली है वह हमारा है। भारतीय जनता पार्टी ने जितनी भी विकास योजनाएं लागू की उसमें कभी किसी जाति किसी मजहब या कोई चेहरा देखकर योजना नहीं दी गई देश के अंदर एक ही मत के आधार पर कार्य हुए और वह मंत्र  था सबका साथ सबका विकास।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है भारत के खिलाफ षड्यंत्र है। 1954 में जो दादी नारा देती थी आज पोता भी गरीबी हटाने का वही नारा रट रहा है 



Suggested News