बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी आदित्यनाथ से दूरी बना कर चल रही जेडीयू,आज सिर्फ बीजेपी उम्मीदवार वाले क्षेत्र में जनसभा करेंगे यूपी सीएम

योगी आदित्यनाथ से दूरी बना कर चल रही जेडीयू,आज सिर्फ बीजेपी उम्मीदवार वाले क्षेत्र में जनसभा करेंगे यूपी सीएम

PATNA: जदयू अपने क्षेत्र में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चुनाव प्रचार के लिए नहीं लगाना चाह रही।इसलिए योगी का कार्यक्रम जदयू उम्मीदवार वाले क्षेत्र की बजाए बीजेपी उम्मीवार वाले क्षेत्र में लगाया गया है।जिन 4 लोकसभा क्षेत्रों में योगी आदित्यनाथ आज जनसभा करने वाले हैं वे सभी बीजेपी कोटे के हैं।यूपी सीएम बिहार में चुनाव प्रचार के पहले दिन बिहार की चार लोकसभा क्षेत्रों मे जनसभा करेंगे।

आज रविवार को योगी आदित्यनाथ की पहली सभा पश्चिमी चंपारण लोकसभा क्षेत्र के सुगौली में होगी।जहां यूपी सीएम योगी  बीजेपी प्रत्याशी डा. संजय जायसवाल के पक्ष में जनसभा करेंगे।दूसरी सभा शिवहर लोकसभा क्षेत्र के ढ़ाका में आयोजित है,जहां बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे।

इसके बाद योगी आदित्यनाथ मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे।योगी की अंतिम सभा महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के बनियापुर में होगी .जहां से बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन सिंह सीग्रीवाल बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की बीजेपी के दूसरे उम्मीदवार की तरफ से भी चुनाव प्रचार के लिए डिमांड है।लेकिन योगी की यूपी में व्यस्तता की वजह से बाकी के लोकसभा क्षेत्रों में अभी तक समय नहीं दिया गया है।


Suggested News