युवक ने वृद्ध पिता और मासूम भतीजे की कुल्हाड़ी से की हत्या, दो अन्य लोगों को भी किया घायल, पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी

युवक ने वृद्ध पिता और मासूम भतीजे की कुल्हाड़ी से की हत्या, दो अन्य लोगों को भी किया घायल, पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी

c. जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मोतीचक गांव में एक व्यक्ति ने अपने भतीजे और पिता की कुल्हाड़ी और फरसा से काटकर हत्या कर दी. इसके अलावा दो और लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया. मृतक की पहचान सिया राम मंडल (60 वर्ष) और रवि कुमार (8 वर्ष) के रूप में की गई है. वहीं जो दो लोग घायल हुए हैं, उनका नाम मैसर खातून और रामदेव यादव बताया जा रहा है.

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने हत्यारे दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घायल लोगों को रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए घायलों को मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार आरोपी मोतीचक निवासी सियाराम मंडल का पुत्र दीपक कुमार है. सबसे पहले अपने पिता और भतीजे की कुल्हाड़ी और फरसे से काटकर हत्या कर दी.

उसके बाद वह एक हाथ में फरसा और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर घर के बाहर सड़क पर दौड़कर चला गया. इस दौरान उसने कई लोगों पर हमला किया. एक महिला मैसर खातून पर हमला कर दिया, जिससे वह जख्मी हो गई. शोर सुनने के बाद हत्यारा दीपक मौके से फरार हो गया.

आनन-फानन में पुलिस को दी सूचना

वहीं पूरे मामले को देखते हुए स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. पुलिस जब दीपक को खोजते हुए पहुंची तो उसने पुलिस पर भी हमला कर दिया. वह पुलिस पर पत्थर फेंकने लगा. इसमें पुलिस के वाहन का शीशा टूट गया. लोगों ने भी दीपक पर पत्थर फेंका. बाद में किसी तरह पुलिस ने उसे पकड़ लिया. सभी घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Find Us on Facebook

Trending News