बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पुराने विवाद में पड़ोसी ने युवक के पैर में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

मुंगेर में पुराने विवाद में पड़ोसी ने युवक के पैर में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर ओपी अंतर्गत टीकारामपुर में 30 वर्षीय युवक हंसराज को उसके पड़ोसी रंजीत सिंह ने उसके पैर में गोली मार दी. जिसे परिजनों द्वारा सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टर के अनुसार धारदार हथियार से युवक के पैर पर वार किया गया है.

  बुधन मरड़ टोला टीकाराम में एक 30 वर्षीय युवक को उसके पड़ोसी ने पुराने विवाद में  गोली मार दी.गोली युवक के पैर में लगी जिसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इधर सूचना पर पहुंची  पुलिस मामले की जांच कर रही है.बताया गया की टीकारामपुर निवासी नागो सिंह के पुत्र हंसराज को रविवार की देर शाम पड़ोसी ने पुराने विवाद में गोली मार दी. घायल की पत्नी लालो देवी ने बताया की पड़ोस फुद्दन सिंह के पुत्र रंजीत सिंह के साथ उसका लगभग 10 साल से विवाद चल रहा है. इसी को लेकर रंजीत सिंह और उसके साथियों द्वारा शनिवार की रात भी उसके साथ मारपीट किया गया था. जिसके बाद रविवार की देर शाम हंसराज अपने घर के पास बैठा था. इसी दौरान रंजीत सिंह अपने साथी कमली सिंह के पुत्र दिनेश सिंह, भन्नू सिंह के पुत्र नुनु लाल सिंह, देवकी सिंह का पुत्र पांडव सिंह एवं एक अज्ञात के साथ वहां पहुंचा और उसके साथ मारपीट करने लगा. 

इसी बीच उनलोगो द्वारा फायरिंग भी की गई. जिसमें एक गोली हंसराज के दाहिना पैर में लग गया. जिसके बाद उसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर आशीष कुमार ने बताया की प्रथम दृष्टिया में युवक का पैर किसी धारदार हथियार से वार करने से घायल हुआ है. एक्सरे जांच के बाद ही गोली लगने की बात कही जा सकती है. इधर सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मामले की लेकर जांच की जा रही है.

Suggested News