बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में महिलाओं और युवतियों पर गन्दी नजर रखता था युवक, लिंग काट और गला दबाकर अपराधियों ने की हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार,

नालंदा में महिलाओं और युवतियों पर गन्दी नजर रखता था युवक, लिंग काट और गला दबाकर अपराधियों ने की हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार,

NALANDA : पिछले 3 मार्च को चेरो ओपी के हीराजीत तीनमुहानी के पास मिले शव की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक का गला दबाने के बाद प्राइवेट पार्ट को काटकर फेंक दिया गया था। सदर एसडीपीओ नुरुल हक ने बताया कि पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक अभिनव कुमार उर्फ विकास कुमार का चरित्र ठीक नहीं था। उसके कई महिलाओं से अवैध संबंध थे और वह उन्हें ब्लैकमेल भी करता था। इसी वजह से कुछ लोगों ने मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। हत्या की योजना के तहत 2 मार्च 2024 को मृतक को हरनौत ब्लॉक फिल्ड में बुलाया गया। 

उसे नशा पिलाया गया और फिर गमछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। शव को पोलो गाड़ी में लादकर घटनास्थल पर ले जाकर फेंक दिया गया और उसका लिंग काटकर अलग फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनमें से संतोष कुमार उर्फ मोनू और कुन्दन कुमार की इस हत्या में मुख्य भूमिका थी। मोनू मृतक का गाँव का रिश्तेदार बताया जाता है। 

अन्य गिरफ्तार अभियुक्तों में राजा कुमार, रंजन कुमार और राजवीर कुमार उर्फ दिवाकर शामिल हैं। इस हत्या कांड के उद्भेदन में पुलिस टीम ने अथक प्रयास किए। अनुसंधान में एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम की भी मदद ली गई। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त गमछा, खून लगा अन्य कपड़ा और घटना में प्रयुक्त गाड़ी को भी बरामद कर लिया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News