पटना के सिपारा इलाके में आग लगने के बाद हरकत में आई पुलिस, 55 लीटर अवैध डीजल व खाली गैलन बरामद कर युवक को किया गिरफ्तार

पटना के सिपारा इलाके में आग लगने के बाद हरकत में आई पुलिस, 55 लीटर अवैध डीजल व खाली गैलन बरामद कर युवक को किया गिरफ्तार

पटना. बेउर थाने की पुलिस ने सिपारा इलाके में बड़ी करवाई की है। पुलिस ने अवैध तेल भंडारण में आग लगने के मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफतार किया गया है। साथ ही इसके पास से पुलिस ने 55 लीटर डीजल, 55 खाली गैलन, तेल मापने की कूप इत्यादि को बारामद किया है।

बताया जा रहा है कि सिपारा इलाके में तेल डिपो से पेट्रोल और डिजल की चोरी कर अवैध रूप से भण्डारण करने और उसे बेचने का कार्य किया रहा है। सोमवार की देर रात अचानक सिपारा इलाके आग लग गयी थी। इसमें आशंका जताई गई थी कि आग के डिपो से चुराए गए तेल भंडारण करने वाले के घर से आग शुरू हुई, जिसकी चपेट में आसापास के कई घर आ गये थे। इसकी सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की लगभग 13 से 14 गाड़ियां ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

इस घटना के बाद पुलिस ने अवैध रूप से तेल के भंडारण करने वाले के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक का नाम जितेंद्र केवट बताया जा रहा है। उसके पास से पुलिस ने 55 लीटर डीजल, 55 खाली गैलन और तेल मापने का यंत्र बरामद किया। वहीं इस मामले में पुलिस की रडार पर डिपो से जुड़े कई लोग है।


Find Us on Facebook

Trending News