बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार युवक की बेतिया मंडल कारा में हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया बवाल, पुलिस पर मारपीट करने का लगाया आरोप

शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार युवक की बेतिया मंडल कारा में हुई मौत, परिजनों ने जमकर किया बवाल, पुलिस पर मारपीट करने का लगाया आरोप

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के बेतिया मुफस्सिल थाना क्षेत्र से कुछ दिनों पहले 12 लीटर देशी शराब के साथ मुफस्सिल थाना के मझौलिया भनाचक बिनवलिया, वार्ड 13, निवासी बंधु मुखिया के पुत्र रामबालक मुखिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसकी मौत बेतिया मंडल कारा में हो गई है। परिजनों ने पुलिस के मारपीट से मौत बताकर जमकर हंगामा किया है। 

बता दे कि विगत कुछ दिनों पूर्व ही वह मंडल कारा में 12 लीटर देशी शराब के धंधे में पीपरा चौक से मुफस्सिल थाना द्वारा पकड़ा गया अभियुक्त था। इस संबंध मे मृतक की मां व पत्नी लालसा देवी ने बताई की हमारे मालिक कमाने गये थे। उसी दिन पुलिस ने हमारे पति को शराब के झूठेकेस मे फंसा कर जेल भेज दिया। उस दिन हमारे पति को गिरफ्तार करने के बाद काफी पिटाई की थी जिससे उनके मुंह व नाक से काफी खून निकल रहा था । हमलोग जब भी मंडल कारा मे मुलाकात करने व सामान देने जाते तो मुलाकात नही कराई जाती थी। 

लालसा देवी ने बताया की आज वही पदस्थापित एक महिला सिपाही ने बताया की आपके पति को ईलाज के लिये बेतिया जीएमसीएच भेजा गया है। वही जाकर मिल लिजिये। जबकी हमारे पति की मौत जेल मे ही हो चुकी थी। जेल कर्मी द्वारा अपने बचाव के लिये बेतिया जीएमसीएच भेजा गया था। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News