नवादा में Reels बनाने के लिए युवकों ने खरीदा पिस्टल, पुलिस ने गिरफ्तार कर चार को भेजा जेल

नवादा में Reels बनाने के लिए युवकों ने खरीदा पिस्टल, पुलिस ने गिरफ्तार कर चार को भेजा जेल

NAWADA : नवादा के नतथापुरा गांव के पास हथियार व गोली के साथ चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर 112 पर पुलिस को यह जानकारी मिली की चार युवक हथियार व गोली लेकर जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने नतथपुरा गांव के समीप चारों युवक को घेरकर गिरफ्तार किया है। 


वहीं युवकों की तलाशी के दौरान युवक के पास से एक हथियार व एक जिंदा कारतूस को पुलिस ने बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस ने चारों युवक को पकड़कर नगर थाना के हवाले कर दिये हैं। बताया जाता है कि गिरफ्तार व्यक्ति मिर्जापुर मोहल्ले के रहने वाले अनिल मांझी का पुत्र शनि मांझी, परवल मांझी का पुत्र सनी कुमार, कादिरगंज थाना क्षेत्र के आती गांव के रहने वाले रामदेव मांझी का पुत्र रोशन कुमार, स्वर्गीय गिरजा राजवंशी का पुत्र छोटू कुमार को गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार युवकों ने बताया है कि हम लोग कादिरगंज बाजार से ही हथियार की खरीदारी किए हैं। हथियार खरीदने का मकसद यह था कि हम लोग हथियार से साथ फोटो शूट करते हैं और सोशल मीडिया पर लगाते हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो और वीडियो लगाने का शौक युवाओं में बढ़ गया है। 

चारों युवक से पुलिस के द्वारा विशेष पूछताछ की जा रही है। पुलिस चारों युवक को नगर थाना लेकर पहुँची हैं। वही नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि 112 को सूचना मिली थी और सूचना के आलोक में 4 लोगों को पकड़ कर लाया गया है। वहीं युवक के पास से हथियार व गोली भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा की युवक से विशेष पूछताछ की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News