बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में युवक की निर्मम हत्या, मकई के खेत में मिला शव, दो दिन पहले आया था गांव

नालंदा में युवक की निर्मम हत्या, मकई के खेत में मिला शव, दो दिन पहले आया था गांव

NALANDA: नालंदा से इस वक़्त की एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां एक युवक का संदिग्ध हालात में सलेमपुर मोहल्ले के मकई के खेत से शव बरामद हुआ है। युवक के शरीर पर ज़ख़्म के निशान पाया गया है। जिससे यह प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर कहीं से यहां लाकर फेक दिया है। दरअसल, मामला सोहसराय थाना क्षेत्र का है। 

घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहाशरीफ़ भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट चुकी है। मृतक की पहचान स्व. राजेश पासवान का 24 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार के तौर पर किया गया है। मृतक युवक के चाचा ने बताया कि प्रमोद दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। दो दिन पहले छुट्टी पर घर आया था। किसी ने उसको बुलाया उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। काफ़ी खोजबीन की गई जब कोई पता नहीं चला तो पीड़ित मां ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस ने जांच के क्रम में आज सुबह जब लोग निकले तो देखा कि एक युवक शव मिला है।

जब वहां के लोग देखने पहुंचे तो फिर उसकी पहचान हुई और परिजनों को जानकारी दी गई कि युवक की हत्या कर दी गई है। घटना के संबंध में सोहसराय थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि एक युवक का शव मकई के खेत में मिला है। जब पुलिस मौक़े पर पहुंची तो शव गर्मी की वजह से सड़ा गला हुआ था। 

उसके शरीर पर ज़ख़्म के निशान हैं। प्रथम दृष्टया युवक की हत्या गई है। पुलिस पोस्टमार्टम की प्रकिया में जुट चुकी है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन परिवार में किसी से विवाद की बात भी सामने नहीं आई है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News