बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

वैशाली में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

VAISHALI : जिले में बलिगांव थाना क्षेत्र के ताजपुर मुजफ्फरपुर मार्ग स्थित चिकनौटा चौक पर एक अज्ञात ट्रक के ठोकर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वही बाइक पर सवार दुसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद मोके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जिससे एनएच-28 पुरी तरह जाम हो गया. 

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची बलीगांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा कर सड़क जाम हटा कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर हरोना गांव निवासी लक्ष्मी नारायण प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार के रूप में हुई है. वही घायल की पहचान उसका दोस्त रामा सहनी के 28 वर्षीय पुत्र राजेंद्र सहनी के रूप में किया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर के करीब मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर हरौना गांव निवासी लक्ष्मी नारायण प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार अपने एक दोस्त राजेंद्र सहनी के साथ बाइक से समस्तीपुर जा रहा था. जैसे ही एनएच-28 स्थित चिकनौटा चौक के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रही एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को जबरदस्त ठोकर मार दी. ठोकर लगने के बाइक चला रहे दिलीप कुमार की मौत मौके पर ही हो गई. वही पीछे बैठा राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर ठोकर मारने के बाद ट्रक का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. 

घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. युवक की मौत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जिससे थोड़ी देर के लिए सड़क जाम हो गई. मौके पर जूटे लोगों ने घटना की सूचना बलिगांव थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बलिगांव थानाध्यक्ष शुभ नारायण यादव पुलिस बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा कर सड़क जाम हटाया तथा गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वही मौके पर पड़ी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन बलिगांव थाना पहुंचे. जहां से जानकारी मिलने पर सदर अस्पताल पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम कराया.

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News