बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में करंट की चपेट में आया युवक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों का बिजली विभाग पर गंभीर आरोप

जहानाबाद में करंट की चपेट में आया युवक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों का बिजली विभाग पर गंभीर आरोप

जहानाबाद. जहानाबाद में बिजली विभाग की कथित लापरवाही की वजह से शुक्रवार को एक और व्यक्ति की मौत हो गई। मामला जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के तिरा बीघा गांव का है। उदय यादव नामक व्यक्ति किसी काम के लिए खेत में जा रहा था, इसी दौरान बिजली का तार गिर गया और उदय उसकी चपेट में आ गया। 

आनन फानन में गंभीर रूप से करंट के झटकों से झुलसे उदय को परिजन हुलासगंज सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उदय यादव ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। 

अस्पताल परिसर में ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। स्थानीय लोगों का कहना है कि तार के टूटने और पोल में करंट आने की वजह से मौत की यह कोई पहली घटना नहीं है। लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है इसके बावजूद बिजली विभाग की लापरवाही खत्म नहीं हो रही।

जहानाबाद से रितेश कुमार की रिपोर्ट


Suggested News