बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पानी पीने के बहाने घर में घुसे युवकों ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : पानी पीने के बहाने घर में घुसे युवकों ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BANKA : बांका में एक नाबालिग के साथ दो युवक द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने इस संबंध में रविवार की देर रात को बंधुआकुरावा थाने में मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से दोनों आरोपी गांव से फरार हो गए। घटना बौसी प्रखंड क्षेत्र की है। आरोपी के धमकी के बाद किसी तरह हिम्मत जुटाकर पीड़िता के परिजन ने थाना पहुंचकर आपबीती सुनाई। घटना की सूचना के बाद दोनों आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर स्थानीय पुलिस जुट गई है।

रविवार की घटना

मिली जानकारी के मुताबिक बांका के बौसी प्रखंड अंतर्गत बंधुआ कुरावा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक घर में नाबालिग को अकेला देख कर दो युवक पानी पीने के बहाने से घर के अंदर घुसे। घर में किशोरी को अकेला देखकर दोनों युवक ने किशोरी के मुंह में कपड़ा बांध कर गांव के ही बगल वाले खेत में खींच कर ले गए। जिसके बाद दोनों युवकों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान किशोरी के वस्त्र भी फाड़ दिया गया था। दुष्कर्म करने के बाद दोनों युवकों ने थाने में केस दर्ज करने पर जान से मारने की धमकी दिया। जिसको लेकर पीड़ित परिजन डर से चुप हो गए। जिसके बाद परिजनों ने किसी तरह से हिम्मत जुटाकर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

पीड़िता ने बताई आपबीती

16 वर्षीय पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि बंधुआ कुरावा थाना क्षेत्र के गाँव में दोनों आरोपी मेरे घर में पानी पीने के बहाने से अंदर घुस गए और मुझे दोनों पकड़कर बगल के खेत में ले गए। इसके बाद दोनों ने मिलकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर मेरा मुंह कपड़ा से बांध दिया गया था। पीड़िता की मां ने बताया की घटना के बाद से लगातार आरोपी के परिजनों द्वारा धमकी दी जा रही है। जिसके कारण सभी डरे और सहमे हुए हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया

बंधुआ कुरावा प्रभारी थानाध्यक्ष बबलू कुमार ने बताया की मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा की पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News