बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में युवकों ने नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बांका में युवकों ने नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

BANKA : जिले के धोरैया थाना क्षेत्र में तीन युवकों द्वारा एक नाबालिग अनुसूचित जनजाति की लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में झारखंड के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र की पीडिता ने धोरैया थाना क्षेत्र के नीतीश कुमार, सदाशिव मंडल एवं विकास कुमार के विरुद्ध धोरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि करीब 6 माह पूर्व आरोपी नीतीश ने मोबाइल पर उससे बात किया था। मना करने के बावजूद वह बार-बार फोन करता था। फिर सदाशिव उसे फोन करने लगा तथा मिलने के लिए उसे धोरैया बुला रहा था। 

इसी क्रम में वह गत 15 मार्च को धोरैया आ गई। जहां से वापस गांव जाने के लिए निकली। इस बीच तीनों आरोपी उसे बहियार होकर अपने घर ले जाने लगा। इस दौरान शाम हो जाने की वजह से सुनसान बहियार में तीनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसे छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज होते ही पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पीड़िता का मेडिकल जांच कराते हुए अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News