रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने रात भर सड़क पर किया बवाल, की आगजनी

रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने रात भर सड़क पर किया बवाल, की आगजनी

PATNA : राजधानी पटना में सड़क हादसे में एक युवक की मौत होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आगजनी की है। आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर रात भर नारेबाजी भी की है।

घटना पटना के जानीपुर थाना इलाके की है। जहां निहुरा मार्ग पर एक बाइक सवार ने गुरुवार की देर रात एक मजदूर को कुचल डाला। हादसे में मजदूर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक की पहचान जानीपुर के निहुरा ढिबरा निवासी सरजू चौहान का पुत्र मल्लू चौहान 32 वर्ष के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मल्लू चौहान गुरुवार कि देर रात मजदूरी कर माधवपुर रोड होते हुए अपने गांव ढ़िवरा लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार ने मल्लू चौहान को कुचल डाला। इस हादसे में मल्लू चौहान की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना के बाद बाइक सवार भाग निकला। 

हादसे की सूचना मिलते ही गांव के लोग और निहुरा माधोपुर मार्ग को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। गुरुवार की रात्रि लगभग 10.40 बजे हुई इस हादसे के बाद जानीपुर थाना के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर समझाने बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन ग्रामीण मुआवजे की राशि तुरंत मांग करने को लेकर घटनास्थल पर डटे रहें। वहीं, जानीपुर थानेदार उत्तम कुमार ने कहा कि मुआवजे की राशि को देने को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी से रात में बातचीत हो गई थी लेकिन सड़क जाम कर रहे लोग मुआवजे की राशि की मांग अविलंब कर रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News