बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में 18 फरवरी से लापता युवक हुआ बरामद, पुलिस का बड़ा खुलासा

मुंगेर में 18 फरवरी से लापता युवक हुआ बरामद, पुलिस का बड़ा खुलासा

MUNGER: मुंगेर में कई लोगों से लाखों रुपए कर्ज लेकर चुकाने में असमर्थ युवक घर से फरार हो गया था। पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद युवक को सकुशल बरामद कर लिया है। वहीं परिजनों ने इस मामले में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। युवक की बरामदगी के बाद मामले की पूरी सच्चाई सामने आ गई है। युवक 18 फरवरी से लापता था। वहीं पुलिस ने युवक को रेलवे स्टेशन के समीप से बरामद किया है। 

दरअसल, मुंगेर में कई लोगों से लाखों रुपए कर्ज लेकर चुकाने में असमर्थ रहने पर घर से फरार युवक को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। हालांकि इस मामले में घर से भागे युवक के भाई ने मुफस्सिल थाना में अपने भाई के अपहरण की शिकायत 19 फरवरी को दर्ज कराई थी। तकनीकी अनुसंधान के दौरान पुलिस ने धरहरा रेलवे स्टेशन के समीप से युवक को बरामद कर लिया। 

मामले को लेकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष रूबीकांत कश्यप ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी रामदिरी निवासी स्व.ललित मंडल का 35 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार 18 फरवरी की देर शाम से घर से गायब था। गौतम के भाई मनीष कुमार ने 19 फरवरी को गौतम के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मुफस्सिल थाना में कांड संख्या 51/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस अनुसंधान में जुटी। तकनीकी अनुसंधान के आधार पर गौतम को धरहरा रेलवे स्टेशन के पास से बुधवार को बरामद करते हुए थाना लाया गया।

वहीं पूछताछ में गौतम ने बताया कि वह रेलवे कैटिन में कैटसर्स का काम करता है। घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए कई लोगों से उसने लाखों रुपए कर्ज लिया था। जिसे चुकता करने में वह असमर्थ था। कर्जदार लगातार उसके घर तगादा करने पहुंचते थे। कर्जदारों के तगादा से परेशान होकर वह घर छोड़ कर फरार हो गया था। 

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News