बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में शराब कारोबार को लेकर हुई युवक की हत्या, शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस

बेतिया में शराब कारोबार को लेकर हुई युवक की हत्या, शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस

BETTIAH : जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के फुलिया खाड़ वार्ड नंबर 1 में हरिश शरण तिवारी के धान के खेत में रविवार को बुलेट पटेल का शव मिला। बुलेट पटेल नौतन थाना क्षेत्र के पूर्वी नौतन पंचायत के खालवा खाप टोला निवासी रामचंद्र पटेल का पुत्र था। सुबह जब ग्रामीण नहर के किनारे अपने खेतों में गए तो बुलेट के शव को देखा तथा पुलिस को इसकी सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच करना शुरू कर दिया। आपको बता दे की घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ 2 रजनीशकांत प्रियदर्शी ने बताया कि प्रथम दृष्टया शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि बुलेट को यहां बुला कर गोली मारी गई है। गरदन के नीचे गोली लगी है। इसमें तीन - चार व्यक्तियों का हाथ लग रहा है। इसके ऊपर पहले से भी आपराधिक इतिहास रहे हैं। इधर ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की रात्रि करीब 11 बजे दो गोली चलने की आवाज सुनाई दी थीं।

सूत्रों की माने तो यह आपसी वर्चस्व की लड़ाई है। यूपी से सटे दियारा का क्षेत्र होने के कारण लगातार शराब कारोबारी इस क्षेत्र से शराब का धंधा करते हैं और बड़ी मात्रा में यहा शराब कारोबारी फल फूल रहा है। इसके साथ ही कारोबारी में कई गुट बने हुए हैं।  एक गुट दूसरे गुट को कार्य करने देना नहीं चाहता है। जिसके कारण यह घटना हुई है। 

एसडीपीओ 2 रजनीशकांत प्रियदर्शी ने यह भी बताया कि बुलेट भी शराब का कारोबार करता था। बैरिया थाने में वर्ष 2020 में इसके ऊपर शराब कांड में प्राथमिकी दर्ज है। जिसमें वह जेल भी गया है। इसका आपराधिक इतिहास भी है जिसका पता पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Editor's Picks