बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। आपको बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के रामपुर काशी चौक के पास स्थित अनबारा पुल के पास की है।


जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक बाइक सवार युवक जो मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले के बरियारपुर ओपी थाना क्षेत्र के राजेंद्र शाह के पुत्र राहुल कुमार सोनी है, उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया। 

जिसके बाद बाद पूरे मामले की सूचना मनियारी थाने की पुलिस को दी गई। वहीं सूचना पर पहुंची मनियारी थाना के 112 की टीम में कार्यरत राहुल कुमार के द्वारा  घायल युवक राहुल कुमार सोनी को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उस युवक को मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे मनियारी थाना प्रभारी उमाकांत सिंह ने मामले की जांच की और बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा बरियारपुर ओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले राजेंद्र शाह के पुत्र राहुल कुमार सोनी को गोली मार दी गई है। हालांकि घटना के कारणो का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News