बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में वाहनों की जांच कर रहे दारोगा को बाइक से आए युवकों ने की कुचलने की कोशिश, बालू कारोबार से जुड़े हैं आरोपियों के तार

गोपालगंज में वाहनों की जांच कर रहे दारोगा को बाइक से आए युवकों ने की कुचलने की कोशिश, बालू कारोबार से जुड़े हैं आरोपियों के तार

GOPALGANJ : जिले के  नौतन-गोपालगंज मुख्य मार्ग में मंगलपुर चौक पर वाहन जांच के दौरान तेज रफ्तार बाइक चालकों ने दारोगा दिनेश चौधरी को अपनी बाइक से ठोकर मार दी और वहां से भागने लगे। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। इस दुर्घटना में दारोगा का सिर फट गया है और तीन दांत भी टूट गया है। पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जख्मी दारोगा को जवानों ने आनन- फानन में नौतन पीएचसी में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने गिरफ्तार बाइक सवार युवकों की पहचान युवक उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले के सेवरही प्रखंड के अहिरौली दान गांव के रजनीश कुमार व मृत्युंजय कुमार है। बताया गया कि दोनों आरोपी युवक बालू के कारोबार से जुड़े हैं और ट्रक से बालू की आपूर्ति कराने के लिए आए थे। बालू की आपूर्ति हो जाने के बाद अपने गांव लौट रहे थे। 

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह मंगलपुर चौक पास वाहन जांच किया जा रहा था। इसी दौरान नौतन की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवक तेज रफ्तार में आए। दारोगा ने बाइक चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुका नहीं और वाहन जांच अभियान चला रहे दारोगा को ठोकर मार दोनों युवक बाइक लेकर सड़क पर गिर गए। जहां पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। फिलहाल, पुलिस दोनों के अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।


Suggested News