पटना के होटल में शराब पार्टी करना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

पटना के होटल में शराब पार्टी करना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है। हालाँकि उत्पाद विभाग और पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के होटल अमन में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाने और कमरे में शराब की पार्टी करने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। 

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये लोग होटल में शराब की पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने मौके से खाली पड़े शराब की बोतलों को भी कब्जे में ले लिया है। होटल के कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है।

बताते चलें की पिछले दिनों बिहार में जहरीली शराब पीने से 50 से अधिक लोगों की मौत हो गयी थी। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उच्चस्तरीय बैठक कर अधिकारीयों को कई निर्देश दिया था। ताकि शराबबंदी को सख्ती से लागू किया जा सके। इसी कड़ी में मद्य निषेध विभाग में के के पाठक को अपर मुख्य सचिव बनाया गया है। जिससे शराबबंदी को सख्त किया जा सके। इस बैठक के बाद अधिकारियों की तमाम चौकसी के बावजूद शराब का सेवन करने से लोग नहीं चुक रहे हैं।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News