बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी करते युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, खम्भे से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

चोरी करते युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, खम्भे से बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

SUPAUL : ग्रामीणों ने चोरी करते एक चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद रात भर ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के अंतर्गत छातापुर थाना क्षेत्र के घीवाहा गांव की बताई जा रही है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात ग्रामीणों ने एक चोर को घर में रखे सामान की चोरी करते पकड लिया. पकड़े गए चोर की पहचान जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज पश्चिम वार्ड नंबर 1 रमेश रजक पिता हरि नारायण रजक निवासी के रूप में हुई. आक्रोशित लोगों ने युवक को जमकर पीटा. 

बाद में इसकी सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद छातापुर थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और चोर  को अपने कब्जे में ले लिया. इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार जख्मी युवक को छातापुर रेफरल अस्पताल में इलाज कराकर कांड संख्या 212/20 दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. 

उन्होंने कहा की उसने गांव में हो रहे चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है. साथ ही उन्होंने कहा की ग्रामीण के द्वारा मारपीट करने के वायरल वीडियो के मुताबिक 50 अज्ञात लोगों पर कांड संख्या 213/2020 दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है,बताते चलें की चोर के मारपीट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 


Suggested News