मधुबनी में आपसी विवाद में युवक की पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मधुबनी में आपसी विवाद में युवक की पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MADHUBANI : मधुबनी जिला के रहिका थाना क्षेत्र के सुगौना गांव में रविवार की सुबह दो पक्षों के बीच जल निकासी को लेकर मारपीट हुई. इस घटना में बटोही यादव के 38 वर्षीय पुत्र विजय यादव की मौत हो गई. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि पानी के निकासी को लेकर मृतक के घर के सामने पड़ोसी से कहासुनी हो गयी. बात बढ़ते बढ़ते जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में दूसरे पक्ष के लोगों ने मृतक को लोहे के राँड से सिर पर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई. इस घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया है. 

मृतक के परिजन ने बताया कि वर्षा होने पर पानी बहाव स्वतः हो जाता था. पड़ोसी का आरोप था कि जानबूझकर हमारे घर की ओर गंदा पानी बहाता है. इस जल निकासी को लेकर कई बार दोनों पक्षों में नोकझोंक होने से तनातनी होता था. सुबह में पड़ोसी ने गालीगलौज शुरू कर दिया. इसी बीच मृतक भी पड़ोसी से उलझ गया. 

इसी बीच पड़ोस के लोगों ने उसपर जानलेवा हमला कर जमीन पर गिरा दिया. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दिया है. पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस बल को घटनास्थल पर तैनात कर दिया गया है. इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा एवं तनाव व्याप्त हो गया है.मृतक के शव को पुलिस अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

मधुबनी से अनिश की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News