बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar politics: सेवा के लिए नहीं, मेवा खाने को राजनीति में आये हैं PK, बड़ी-बड़ी बातें कहने से कोई बड़ा नेता नहीं बन जाता- BJP

 bjp news,bihar breaking news, prashant kishore, jansuraj

Bihar politics: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता  प्रभाकर कुमार मिश्र ने प्रशांत किशोर पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि प्रशांत किशोर राजनीति में व्यावसायिकता का नया चेहरा हैं। ऐसे लोग राजनीति का व्यवसायीकरण करना चाहते हैं, जबकि राजनीति का मूल भाव जनसेवा होना चाहिए। प्रशांत किशोर की नयी पार्टी जन सुराज को आड़े हाथों लेते हुए इसे व्यावसायिकता का नया रूप बताया। कहा कि पीके का राजनीतिक सफर स्वार्थ और व्यावसायिक हितों पर आधारित है और 'जन सुराज' पार्टी झूठ और भ्रम का एक और प्रयास मात्र है। श्री मिश्र ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि प्रशांत किशोर का असल लक्ष्य अपने व्यावसायिक हितों को साधना है। जनसेवा से इन्हें कोई लेना-देना नहीं है। श्री मिश्र ने कहा कि एक राजनीतिक रणनीतिकार के रूप में पीके अपने किये वायदों से दूर रहे, उन्हें यह बताना चाहिए कि क्या वे एक राजनेता के रूप में भी पहले की तरह आचरण दिखाते हुए जनता से किये वादों को उसी तरह भूल जाएंगे। 

प्रभाकर मिश्र ने कहा कि प्रशांत किशोर ने परिवर्तन के नाम पर जनता को गुमराह करने का काम किया है। बिहार की जनता उनसे जानना चाहती है कि वे बिहार में बदलाव लाना चाहते हैं या अपनी कमाई  और व्यक्तिगत लाभ का यह एक और प्रयास है। श्री मिश्र ने कहा कि प्रशांत किशोर की चालबाजी और धंधे को बिहार की जनता समझ चुकी है, ऐसे धंधेबाजों के चक्कर में बिहार की जनता नहीं पड़नेवाली।

Editor's Picks