बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐसा क्या हुआ की UP में महिला ने करवा चौथ के दिन ही पति को उतारा मौत के घाट, मर्डर का तरीका जान चौंक जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला ने हिंदू त्योहार करवा चौथ पर अपना व्रत तोड़ने के तुरंत बाद कथित तौर पर अपने पति को भोजन में जहर देकर मार डाला। इस दिन जहां पत्नियां अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करती हैं वहीं महिला ने पति को मौत के घ

ऐसा क्या हुआ की UP  में महिला ने करवा चौथ के दिन ही पति को उतारा मौत के घाट, मर्डर का तरीका जान चौंक जाएंगे आप
करवा चौथ के दिन ही पति को उतारा मौत के घाट- फोटो : AI GENERATED

karwa chauth Crime: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला ने हिंदू त्योहार करवा चौथ पर अपना व्रत तोड़ने के तुरंत बाद कथित तौर पर अपने पति को भोजन में जहर देकर मार डाला। इस दिन जहां पत्नियां अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करती हैं वहीं महिला ने पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कहा कि पीड़ित की पहचान 32 वर्षीय शैलेश कुमार और उसकी पत्नी के रूप में हुई है, जो कथित तौर पर अपनी शादी में समस्याओं का सामना कर रहे थे।


रविवार को शैलेश सुबह से ही करवा चौथ की रस्मों की तैयारियों में व्यस्त थे क्योंकि उनकी पत्नी ने पारंपरिक व्रत रखा था। पुलिस ने बताया कि शाम को महिला के व्रत तोड़ने से ठीक पहले दंपति में बहस हो गई। थोड़ी देर बाद स्थिति शांत होती दिखी और सविता ने रात का खाना तैयार किया। उसे मैकरोनी में जहर मिलाकर परोसने के बाद, वह पड़ोसी से मिलने के बहाने भाग गई।


इलाज के दौरान शैलेश की मौत

कुछ ही देर बाद शैलेश की तबीयत बिगड़ गई. परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अपनी मौत से पहले शैलेश ने एक वीडियो बयान दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी पर जहर देने का आरोप लगाया था। शैलेश की मौत से स्तब्ध उसके परिवार ने पुलिस को सूचित किया, जो शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। शैलेश के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सविता के खिलाफ मामला दर्ज किया। बाद में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है.


 आरोपियों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई 

मामले पर कौशाम्बी के पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश कुमार श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि की और कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है। उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


Editor's Picks