बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोजाना भूत से बात करती थी सोनिया मिलने गई तो मारकर कर दिया दफन

रोजाना भूत से बात करती थी सोनिया मिलने गई तो मारकर कर दिया दफन

Delhi Nangloi Girl Sonia Murder: दिल्ली के नांगलोई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 20 वर्षीय युवती सोनिया उर्फ सोना की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सोनिया इंस्टाग्राम पर सक्रिय थी और उसके 6700 फॉलोअर्स थे। उसने इंस्टाग्राम पर "आई लव भूत" लिखा था और अपने प्रेमी का नंबर 'भूत' के नाम से सेव कर रखा था। सोनिया के परिवार के अनुसार, जब भी वह फोन पर बात करती, वह कहती कि वह "भूत" से बात कर रही है, और उसने उसी ‘भूत’ के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था।


क्या है पूरा मामला?

सोनिया अचानक घर से गायब हो गई, जिसके बाद उसके परिवार को चिंता हुई। कुछ समय बाद खबर आई कि उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ कि सोनिया का "भूत" वास्तव में सलीम नाम का युवक था। पुलिस ने सलीम को गिरफ्तार कर लिया है और उसने इस हत्या की बात स्वीकार कर ली है।


सात महीने की गर्भवती थी सोनिया

पुलिस के अनुसार, सोनिया सात महीने की गर्भवती थी। सलीम ने उस पर गर्भपात के लिए दबाव बनाया था, लेकिन सोनिया इसके लिए तैयार नहीं थी, जिस कारण उनके बीच झगड़े होते रहते थे। सलीम ने अपने दोस्तों, रितिक और पंकज के साथ मिलकर सोनिया की हत्या की योजना बनाई। सलीम ने सोनिया का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और रोहतक के जंगलों में उसके शव को 4 फीट नीचे दफना दिया।


पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने सलीम को बिना नंबर प्लेट की बाइक पर घूमते हुए गिरफ्तार किया, जिसके पास से सोनिया का आईडी कार्ड भी मिला। सलीम की गिरफ्तारी के बाद इस घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और उसके दोनों साथियों से भी पूछताछ की जा रही है। दिल्ली में हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर बने रिश्ते किस तरह का मोड़ ले सकते हैं, यह इस घटना से स्पष्ट हो गया है। पुलिस अब इस मामले में सभी सबूतों को इकट्ठा कर आरोपियों को न्याय के कटघरे में लाने की कोशिश कर रही है।

Editor's Picks