बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तर प्रदेश के हाथरस में मानवता हुई शर्मसार, 25 साल के युवक ने 60 वर्षीय महिला को बनाया हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई रेप की घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है और पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर समाज में महिलाओं, विशेषकर वृद्ध महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में मानवता हुई शर्मसार, 25 साल के युवक ने 60 वर्षीय महिला को बनाया हवस का शिकार
उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में रेप की घटना- फोटो : freepik

UP Hathras Rape News: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक अमानवीय घटना सामने आई है, जिसमें 25 वर्षीय युवक फतेह खां पर 60 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। इस घिनौनी घटना के समय वृद्ध महिला घर में अकेली थी और सो रही थी, जब आरोपी ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया। वृद्धा के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद वृद्धा और उसके परिवारजनों ने कोतवाली सासनी में जाकर शिकायत दर्ज कराई।


मुठभेड़ में गिरफ्तारी

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू की और इगलास रोड बाबा भट्टा के पास उसे पकड़ने की कोशिश की। पुलिस द्वारा रोके जाने पर आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में फतेह खां घायल हो गया। उसे घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को आरोपी के पास से एक तमंचा और एक कारतूस भी मिला है।


आरोपी का आपराधिक इतिहास

फतेह खां पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर अपराधी है और वह पहले भी जेल जा चुका है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और चोरी जैसी गंभीर धाराओं में भी मुकदमे दर्ज हैं।


यह घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है और पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर समाज में महिलाओं, विशेषकर वृद्ध महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

Editor's Picks