बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Viral Video: बांग्लादेश में दिखा अजीब नजारा, जब मस्जिद में ही नमाजी बरसाने लगे जूते-चप्पल, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: बांग्लादेश में दिखा अजीब नजारा, जब मस्जिद में ही नमाजी बरसाने लगे जूते-चप्पल, देखें वायरल वीडियो

Bangladesh viral video: बांग्लादेश से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे दो समूह एक-दूसरे पर जमकर पत्थर बाजी समेत जूता-चप्पल फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। पत्थरबाजी वाला क्लिप बांग्लादेश के मोतीझील का है, जहां बैतुल मुकर्रम राष्ट्रीय मस्जिद में दो समूह एक-दूसरे पर पत्थर बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये लड़ाई खतीब (वो व्यक्ति,जो नमाज और ईद की प्रार्थनाओं के दौरान उपदेश देता है) के लिए शुरू हुई।

शुक्रवार 20 सितंबर को जुमे की नमाज से पहले ही लोग लड़ने लगे और एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए। चश्मदीदों के मुताबिक, झड़प में कई नमाजी बुरी तरह से घायल हो गए। वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर @gharkekalesh ने एक दिन पहले पोस्ट किया है। जिसे अभी तक 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 900 के करीब लाइक्स मिल चुके हैं।

जूते-चप्पल से की पिटाई

रिपोर्ट के मुताबिक,  मोतीझील डिवीजन के पुलिस उपायुक्त एमडी शहरयार अली ने कहा, 'पुराने और नए खतीबों को लेकर लड़ाई शुरू हुई। जहां पुराने खतीब देश में हुए हलिया जन विद्रोह के चलते अंडरग्राउंड हो गए थे। उनके न होने पर दूसरे समूह के आदमी ने खतीब का काम शुरू कर दिया। इसके बाद पुराने खतीब भी आ गए। उन्होंने आते के साथ ही नए खतीब मुफ्ती खान का माइक्रोफोन पकड़ लिया और विरोध करने लगे। ऐसा देख बाकी के लोग भड़क गए और जूते चप्पल से एक-दूसरे को मारने लगे।

Editor's Picks