बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AURANGABAD CRIME - औरंगाबाद में नेशनल हाइवे पर कार-स्कॉर्पियों की टक्कर, हादसे में दंपती की मौत, साथ में मौजूद तीन बच्चों की हालत नाजुक

AURANGABAD CRIME - जिले के NH-139 पर बीती रात कार-स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई। जिसमें कार में मौजूद दंपती की मौत हो गई। वहीं उनके साथ गाड़ी में तीन बच्चों की हालत नाजुक है। तीनों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

  AURANGABAD CRIME  - औरंगाबाद में नेशनल हाइवे पर कार-स्कॉर्पियों की टक्कर, हादसे में दंपती की मौत, साथ में मौजूद तीन बच्चों की हालत नाजुक
सड़क हादसे में दंपती की मौत- फोटो : दीनानाथ मौआर


औरंगाबाद में एनएच 139 पर देर रात कार और स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। जिसमें कार में सवार दंपती की मौत हो गई। वहीं उनके तीनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में सिमरा थाना क्षेत्र के बैरांव गांव निवासी कुलदीप मेहता के 35 वर्षीय बेटे धीरज कुमार, 30 वर्षीय पत्नी ज्योति देवी हैं। घायलों में बेटी शिवन्या कुमारी (10), सुहानी कुमारी (14) और बेटा आदित्य कुमार (9) शामिल है।

मामला रिसियप थाना क्षेत्र के घेउरा गांव के पास का है। कुलदीप  पूरे परिवार के साथ डिजायर कार से अपने घर बरांव जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-139 औरंगाबाद-हरिहरगंज मुख्य पथ के घेउरा मोड़ के पास  सामने से आ रहे स्कॉर्पियो ने कार में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना डायल-112 की पुलिस को दी गई। टीम पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद धीरज, ज्योति और शिवन्या को हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं दंपती की जमुहार मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई।

बताया गया कि सभी औरंगाबाद से अपने घर बैरांव लौट रहे थे। एनएच-139 औरंगाबाद-हरिहरगंज मुख्य पथ के रिसियप थाना क्षेत्र के घेउरा मोड़ के पास घटना हुई।

बिहार के औरंगाबाद में एनएच 139 पर एक बार फिर मौत का तांडव हुआ है. जहां कार सवार पति-पत्नी की सामने से आ रहे स्कॉर्पियो से टक्कर होने से मौत हो गई है. . जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं.


Editor's Picks