बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SASARAM CRIME - सोन नदी के बीचो-बीच में मिला व्यक्ति का शव, सीमा विवाद में घंटों तक उलझी रही दो जिलों की पुलिस

Sasaram Crime - सोन नदी के बीच में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। जिसके बाद रोहतास और औरंगाबाद की पुलिस सीमा विवाद को लेकर उलझी रही। लंबी चर्चा के बाद शव का सीमा क्षेत्र औरंगाबाद के बारुण इलाके का बताया गया।

SASARAM CRIME - सोन नदी के बीचो-बीच में मिला व्यक्ति का शव, सीमा विवाद में घंटों तक उलझी रही दो जिलों की पुलिस

DEHRI - खबर सासाराम खबर रोहतास जिला के डेहरी से है। जहां रोहतास तथा औरंगाबाद जिला के सीमावर्ती क्षेत्र में बीचो-बीच गेमन पुल के नीचे सोन नदी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। लेकिन शव बरामद को लेकर रोहतास तथा औरंगाबाद पुलिस दोनों को सीमा का निर्णय लेने में माथापच्ची करनी पड़ी। अंततः दोनों जिला के पुलिस एवं सिविल के अधिकारियों ने तय किया कि यह इलाका औरंगाबाद जिला के बारुण थाना अंतर्गत आता है। तब जाकर औरंगाबाद थाना की पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। 

बता दें कि लोगों ने पुलिस को सूचना दिया कि रोहतास तथा औरंगाबाद जिला को जोड़ने वाली गैमन पुल के नीचे सोन नदी में ऊंचे स्थान पर सुखा जगह में झाड़ियां के बीच एक शव पड़ा हुआ है। इसके बाद डेहरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। थोड़ी देर के बाद औरंगाबाद जिला के बारुण थाना की भी पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा एक दूसरे से सीमा को लेकर डिस्कस करने लगे। 

बाद में बारुण के सीओ घटनास्थल पर पहुंचे तथा एरिया को की पहचान की, तब जाकर शव को बारुण थाना अपने साथ लेकर पोस्टमार्टम के लिए चली गई। आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक ने पुल से नीचे कूद कर खुदकुशी की होगी। लेकिन यह पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। हत्या या आत्महत्या को लेकर भी पुलिस स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बता रही है।

रिपोर्ट - रंजन कुमार


Editor's Picks