बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

Bettiah News:प्रधानाध्यक के स्कूल नहीं आने पर भड़के ग्रामीण, शिक्षकों को बनाया बंधक, गेट पर ताला जड़ जमकर की नारेबाजी

Bettiah News:प्रधानाध्यक के स्कूल नहीं आने पर भड़के ग्रामीण, शिक्षकों को बनाया बंधक, गेट पर ताला जड़ जमकर की नारेबाजी

Bettiah News:प•चम्पारण के नरकटियागंज +2 उच्च माध्यमिक विद्यालय कुकुरा स्कूल में अनियमितता को लेकर स्कूली छात्रों और ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा । आक्रोशित छात्रों ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक मोतीलाल साह पर गंभीर आरोप लगाते हुए  कहा विगत सात माह से मोतीलाल साह स्कूल  नही आ रहे हैं.

 छात्रों का कहना है कि विद्यालय 2023 में भरा गया मैट्रिक का रजिस्ट्रेशन अभी तक नहीं मिला है. जिससे फार्म नही भरा गया. विद्यालय मे आये 22 शिक्षकों को विद्यालय के बाहर स्थित घेर बंधक  छात्रों व स्थानीय लोगों ने बनाया । वहीं स्कूल में तालाबंदी कर दिया।

स्थानीय ग्रामीणों में भी भारी रोष है। ग्रामीण सहायक शिक्षको को बगीचा मे  बंधक बनाकर वरीय अधिकारी को बुलाने पर अड़े हुए हैं तो वही बंधक बने शिक्षक पुलिस अधिकारी व वरीय अधिकारियो को बुलाने की बात कर रहे हैं। 

बंधक शिक्षक ने यह भी कहा की प्रधानाध्यापक झंडोत्तोलन के मौके पर भी नहीं आते हैं । साथ ही उन्होंने कहा कि 2023 मे मैट्रिक का रजिस्ट्रेशन बच्चों का हुआ है पर आज तक डमी एडमिट कार्ड नहीं मिला है ताकि बच्चे समय पर अपना फार्म भर सकें । यह बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है । आक्रोशित छात्रो व स्थानीय लोगो ने टायर जला जमकर नारेबाजी की विद्यालय प्रधानाध्यापक की ।

रिपोर्ट- आशिष कुमार

Editor's Picks