बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA NEWS : पटना के रुकनपुरा में नागरमल के 11 वें मेगा स्टोर का हुआ भव्य शुभारंभ, सीएमडी बोले-ग्राहकों को मिलेगा निश्चित उपहार

PATNA NEWS : पटना के रुकनपुरा में नागरमल के 11 वें मेगा स्टोर का शुभारम्भ किया गया है। पटना मेयर सीता साहू और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने इसका उद्घाटन किया...पढ़िए आगे

नागरमल के 11 वें स्टोर का शुभारम्भ
नागरमल के दूसरे स्टोर की शुरुआत - फोटो : SOCIAL MEDIA

PATNA : कपड़ों के क्षेत्र में हर वर्ग के लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुका नागरमल के 11 वें मेगा स्टोर का गुरु पुष्य नक्षत्र के शुभ अवसर पर भव्य शुभारंभ प्रसिद्ध समाजसेवी भरत शर्मा एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर दिलीप जायसवाल एवं पटना की मेयर सीता साहू के कर कमलों द्वारा पटना के रुकनपूरा में किया गया।

नागरमल शिवनारायण एन्ड सन्स के सीएमडी गणेश (आलोक) बेरिया ने बताया कि लगभग 120 वर्ष पूर्व मेरे परदादाजी नागरमल बेरिया के द्वारा एक छोटी सी कपड़े की दुकान से आरा में इसकी शुरुआत की गई थी। उनके पद-चिन्हों पर चलकर आज पटना की दूसरी एवं कंपनी के 11वें मेगा स्टोर का शुभारंभ करके बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हू। जिस तरह से ग्राहकों का प्यार और रिस्पॉन्स मिल रहा है। उसको देखते हुए बिहार के मार्केट में नई  शाखाओं का विस्तार करने की योजना भी है।

नागरमल शिवनारायण एन्ड सन्स के एमडी कमल बेरिया ने बताया कि हमारे मेगा स्टोर में बचपन से लेकर पचपन तक के कपड़ों कर सम्पूर्ण रेज उपलब्ध है। हर रेंज में साड़ी, लहंगा, सूट, शेरवानी, लेडीज वियर, जेन्ट्स वियर एवं किड्स वियर बाजार से सबसे सस्ता एवं एमआरपी से कम कीमत पर उपलब्ध है। शुभारंभ के अवसर पर रुपये 3000 से अधिक की खरीदारी पर ग्राह‌को को निश्चित उपहार भी दिया जा रहा है।

शुभारंभ के अवसर पर उमेश बेरिया, कृष्ण बेरिया, रंजन बेरिया, गौतम संथालीया, पूर्व सांसद रामकृपाल यादव, पूर्व विधायिका आशा सिन्हा सहित कई गणमान्य अतिथिगण, सभी कंपनी के अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे और साथ ही ग्राहकों ने भी जमकर खरीदारी कर स्कीम का लाभ उठाया।


Editor's Picks