बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR NEWS - NEWS4NATION की खबर पर एसपी ने लिया एक्शन, रील्स बनानेवाली महिला सिपाही को किया सस्पेंड, कहा - पुलिस की छवि धूमिल करने की हुई कोशिश

HAJIPUR NEWS - NEWS4NATION की खबर पर एसपी ने लिया एक्शन, रील्स बनानेवाली महिला सिपाही को किया सस्पेंड, कहा - पुलिस की छवि धूमिल करने की हुई कोशिश

HAJIPUR :  वैशाली में एक महिला सिपाही अंतिमा कुमारी द्वारा वर्दी में रील्स बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करने की NEWS4NATION की खबर के बाद एसपी हरकिशोर राय ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने मामले में तत्काल एक्शन  लेते हुए में डायल 112 पर कार्यरत सिपाही अंतिमा कुमारी को निलंबित कर दिया है। वैशाली पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने कहा कि कर्तव्य के दौरान इस तरह के कृत से आम जनों में पुलिस की छवि धूमिल होती है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। 

बता दें कि बिहार के हाजीपुर में डायल 112 की पुलिस वाहन पर तैनात एक महिला सिपाही अंतिमा कुमारी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। महिला सीपाही ने वर्दी पहनकर एक दो नहीं बल्कि कई वैसे रोमांटिक गाने पर रिल्स बनाकर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। जो अब महिला सिपाही सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। इसके साथ ही वह शायरी भी करती हुई नजर आ रही है। 

इंस्ट्राग्राम पर वीडियो हो रहा वायरल

1. अरमा था हमको जिसका ...  वो गूल खिला नहीं - नशीब में नहीं था जो ... हमको मिला नहीं !

2. आज कल रात भर नींद आती नहीं - एक पल के लिए याद जाती नहीं .. दिन महीने समा - साल ऐसा लगा - पहले दिल का मेरे हाल ऐसा न था ! इसके अलावा कई फिल्म डॉयलॉग पर भी डायल 112 के सरकारी गाड़ी पर सवार होकर ऑन ड्युटी वीडिओ बना सोशल मीडिया पर अपलोड कर रखी है। 

हालांकि महिला सिपाही की इंस्टाग्राम रील खूब सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन महिला सिपाही का वर्दी में रील बनाने का वीडियो कहीं ना कहीं वैशाली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है।

रील्स वीडियो बनाने पर लगी है रोक

बिहार पुलिस मुख्यालय ने कुछ दिन पहले एक निर्देश जारी किया था कि कोई भी पुलिस कर्मी वर्दी में या हथियार के साथ रील नहीं बनाएगा। अगर जो भी व्यक्ति ऐसा करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मुख्यालय ने यह भी कहा था कि यह न केवल नियम का उल्लंघन है। 

REPORT - RISHAV KUMAR



Editor's Picks