बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: गोपालगंज में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल

गोपालगंज में अपराधियों को पकड़ने जा रही पुलिस टीम और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गया । दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली है। घटना देर रात नगर थाना क्षेत्र के थावे बाईपास के समीप का है।

पुलिस टीम और अपराधियों के बीच मुठभेड़

गोपालगंज में पुलिस टीम और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. यह मुठभेड़ देर रात नगर थाना क्षेत्र के थावे बाईपास के समीप हुई. जानकारी के अनुसार, नगर थाना पुलिस एक कुख्यात अपराधी सुरेश कुशवाहा को गिरफ्तार करने के लिए मीरगंज की ओर जा रही थी, जो कि कोर्ट परिसर में कुख्यात विशाल सिंह पर हमले में शामिल था.

जब पुलिस टीम थावे बाईपास के पास पहुंची, तब चार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस अचानक हमले का जवाब देते हुए पुलिस ने भी कई राउंड गोलियां चलाईं. इस मुठभेड़ में सुरेश कुशवाहा को पैर में गोली लगी, जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया.

 एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि शुक्रवार को कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग की घटना के संदर्भ में ही पुलिस टीम मीरगंज क्षेत्र में छापेमारी करने जा रही थी. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि गिरफ्तार अपराधी सुरेश कुशवाहा को बचाने या मारने के उद्देश्य से पुलिस पर फायरिंग की गई थी.

अपराधी सुरेश कुशवाहा जेल में बंद कुख्यात मन्नू तिवारी और शंभू सिंह के लिए काम करता है, और इन्हीं के इशारे पर वह कोर्ट परिसर में विशाल सिंह की हत्या करने आया था.पुलिस अब सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है ताकि इस मामले की तह तक पहुंचा जा सके. 

रिपोर्ट- मन्नान अहमद

Editor's Picks