बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: सावधान ! पटना में साधु के वेश में घुम रहे हैं शातिर ठग, सांप का भय दिखाकर वसूल रहे पैसे, एक धराया

Bihar News: पटना में साधु के वेश में ठग घुम रहे हैं। पटना के बेहद पॉश इलाकों में घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में एक साधु को गिरफ्तार किया है।

patna police
thugs in the guise of sadhus- फोटो : Reporter

patna: पटना में साधु के वेश में लुटेरे और ठगी करने वाले गिरोह एक्टिव हैं। पटना के बेहद पॉश इलाकों में घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ये लोगों  को अपनी झांसा में फंसाकर उनसे पैसे ऐंठ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सामने आया है। पुलिस ने सांप के साथ  साधु के वेश में एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल, गिरफ्तार साधु लोगों को सांप दिखा कर ठगी और लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा था। वहीं सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्धा पार्क के पास डायल 112 ने यह कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि 5 की संख्या में साधु लुटेरा गैंग लोगों से ठगी करने का प्लान बना रहे हैं।

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर साधुओं को पकड़ने पुलिस पहुंची तो पुलिस की गाड़ी देख गैंग के सदस्य फरार होने लगे। इसी बीच एक बहरूपिया साधु को पुलिस को भाग रहे साधु को पकड़ा है। फिलहाल डायल 112 की टीम साधु को हिरासत में लेकर कोतवाली थाना पहुंची। जहां साधु के वेश में युवक के झोले से एक सांप को निकाला और उसे जब्त कर आगे की करवाई मे जुटी है।

ज्ञात हो कि इससे पहले कोतवाली थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पूर्व तीन साधुओं को पकड़ थाना लाया गया था। जिसके द्वारा लोगों को सांप का भय दिखाकर रुपए लूटने का आरोप एक अधिवक्ता द्वारा लगाया गया था।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks