बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: लड़की बरामद कर ला रहे दारोगा जी कार में ही करने लगे गंदी हरकत,पोल खुल गया,हो गई कार्रवाई,बॉयफ्रेंड के साथ भागी थी

Bihar News: चौकी इंचार्ज पर एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप है। युवती को मुंबई से बरामद कर कानपुर लाते समय यह घटना हुई थी। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया है।

dirty things in the car
दारोगा जी की गंदी हरकत- फोटो : social Media

Bihar News:  कानपुर के फेथफुलगंज चौकी इंचार्ज पर एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। युवती को मुंबई से बरामद कर कानपुर लाते समय यह घटना हुई थी। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। जांच में सामने आया है कि चौकी इंचार्ज ने युवती के साथ अनुचित व्यवहार किया। हालांकि, पीड़ित परिवार ने आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि चौकी इंचार्ज के खिलाफ अन्य शिकायतें भी मिली हैं, जिसके आधार पर  कार्रवाई की गई है।"

एक लड़की के घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, उसे भगाने वाला व्यक्ति फेथफुलगंज इलाके का है। दोनों अलग-अलग धर्म के हैं। युवती की लोकेशन मुंबई में मिलने पर चौकी इंचार्ज कार से पूरी टीम के साथ मुंबई गए। वह युवती की बरामदगी कर लौट रहे थे। युवती का आरोप है कि तभी उन्होंने मेरे साथ बैडटच किया। प्राथमिक जांच में आरोपों की पुष्टि पर चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई हुई।

फेथफुलगंज चौकी इंचार्ज पर लगे बैड टच के आरोपों की पुष्टि के लिए पुलिस अफसरों ने उसके साथ गई टीम से पूछताछ की तो मामला सही मिला। सूत्रों के अनुसार उन्होंने भी बैड टच की जानकारी दी। जिसके बाद चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई की गई है। 

Editor's Picks