बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

GAYA CRIME NEWS : गया में सोशल मीडिया में हथियार लहराना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

GAYA CRIME NEWS : गया में सोशल मीडिया में हथियार लहराना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

GAYA : पुलिस प्रशासन के लगातार कार्रवाई और सख्ती के बावजूद युवाओं में सोशल मीडिया पर हथियार लहराने का शौक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गया जिला के गुरुआ थाना क्षेत्र का है। जहां सोशल मीडिया पर देशी कट्टा के साथ दो युवकों का फोटो वायरल हुआ। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार को वायरल फोटो वाले दोनों युवकों को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए शेरघाटी डीएसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले दिनों दो युवकों का अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ था। रविवार को वायरल फोटो की जानकारी एसएसपी आशीष भारती को हुई। जिसपर त्वरित संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने जांच का भार गुरूआ थानाध्यक्ष सरफराज इमाम और शेरघाटी थानाध्यक्ष अजीत कुमार को सौंपा। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  थाना क्षेत्र के नौडिहा गांव में छापेमारी कर एक देशी कट्टा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार युवक नौडीहा गांव का रहने वाला अनुज कुमार और बिजेंद्र कुमार उर्फ भोला है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस के  पूछताछ में दोनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। जिसके बाद गुरुआ थाने में आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या-321/24 दर्ज कर गिरफ्तार युवकों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks