बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

HAJIPUR CRIME : सुनसान गली में पुलिस को जिंदा बम, ब्लास्ट से पहले किया डिफ्यूज, दो दिन पहले हुई थी विस्फोट की घटना

HAJIPUR CRIME : सुनसान गली में पुलिस को जिंदा बम, ब्लास्ट से पहले किया डिफ्यूज, दो दिन पहले हुई थी विस्फोट की घटना

HAJIPUR : सदर थाना क्षेत्र के रामचंद्र नगर स्थित एक गली में सुनसान स्थान से पुलिस ने एक जिंदा बम बरामद किया है. घटना स्थल पर एक फटे बम का भी मलबा देखा गया है. बम मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची बम स्क्वायड की टीम ने बम को पानी में डाल कर निष्क्रिय कर दिया. इस मामले में सदर थाना की पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के रामचंद्र नगर स्थित एक गली में बीते शनिवार की देर रात एक धमाका हुआ था. धमाके की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी थी. घटना स्थल के पास स्थित घर की एक महिला ने इसकी सूचना अपने पति को दी. 

उसका पति रांची से रविवार को घर आकर इसकी सूचना डायल 112 की पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी. पुलिस मौके पर पड़े एक फटे बम का मलबा देख ही रही थी तभी उसकी नजर कुछ दूरी पर पड़े एक और बम पर पड़ी. डायल 112 की पुलिस ने इसकी जानकारी सदर थाना की पुलिस को दी. 

जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर बम स्क्वायड को सूचना देकर मौके पर बुलाया. बम निरोधक दस्ता ने बम को पानी में रख कर निष्क्रिय कर दिया. इस मामले में सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी के बयान पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर बम रखने वाले की पहचान की जा रही है. 

REPORT - RISHAV KUMAR

Editor's Picks