बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Gopalganj News- गोपालगंज में बेचने के लिए हुआ दो साल के बच्चे का अपहरण, पुलिस ने महज 48 घंटे में किया बरामद, आरोपी को किया गिरफ्तार

Gopalganj News-गोपालगंज जिले के थावे थाना की पुलिस ने अपहृत दो वर्ष के बच्चा को महज 48 घंटे के अंदर थावे थाना क्षेत्र से बरामद किया है। बरामद किए गए बच्चा को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। वही इस मामले में पुलिस ने एक अपहरण कर्ता को गिरफ्

बच्चे को 48 घंटे में किया बरामद
बच्चे को 48 घंटे में किया बरामद- फोटो : मन्नान

Gopalganj News-  गोपालगंज जिले के थावे थाना की पुलिस ने अपहृत दो वर्ष के बच्चा को महज 48 घंटे के अंदर थावे थाना क्षेत्र से बरामद  किया है। बरामद किए गए बच्चा को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। वही इस मामले में पुलिस ने एक अपहरण कर्ता को गिरफ्तार कर पूछताछ के  बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अपहृत बच्चे की पहचान थावे थाना क्षेत्र के विदेशी टोला निवासी धनंजय बासफोर के दो वर्षीय बेटा कृष्णा कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की 19 अक्टूबर 2024 को थावे थाना क्षेत्र से दो वर्षीय बच्चा कृष्णा को अज्ञात अपहरणकर्ता द्वारा अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद उसके पिता धनंजय बासफोर ने थावे थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर अनुसंधान प्रारंभ किया। कांड के त्वरित उद्भेदन के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम (थावे थाना टीम एवं DIU टीम) गठित किया गया। 

गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के अंदर तकनीकी एवं मानवीय सूचना के आधार पर कृष्णा कुमार को सकुशल बरामद कर उसके परिजन को सौंपा गया। वही इस कांड में संलिप्त अप्राथमिकी अभियुक्त थावे थाना के बेदू टोला गांव निवासी स्व० शंकर साह के बेटा संजय साह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया। सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि पुछताछ के क्रम में अभियुक्त संजय साह के द्वारा बताया गया कि 80,000 रूपया में  थावे थाना क्षेत्र के लच्छावार गांव निवासी  पुतुल देवी को बेचने के लिए बच्चा का अपहरण किया था। हालांकि महिला अभी तक गिरफ्तार नहीं हुई है। वही संजय साह के निशानदेही पर इस कांड में संलिप्त अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

गोपालगंज से मन्नान की रिपोर्ट 

Editor's Picks