बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME - कुछ हजार के लिए ने अपने ही बच्चों को बेचने का करते थे धंधा, पुलिस ने मां-बाप सहित सात को गिरफ्तार कर भेजा जेल

HAJIPUR CRIME – पैसे की लालच में अपने ही बच्चे को बेचने का धंधा करनेवाले मां बाप को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया कि अपने पहले बच्चे को एक लाख में बेचने के बाद दूसरे बच्चे का 80 हजार में सौदा किया था।

 HAJIPUR CRIME - कुछ हजार के लिए ने अपने ही बच्चों को बेचने का करते थे धंधा, पुलिस ने मां-बाप सहित सात को गिरफ्तार कर भेजा जेल
अपने बच्चे को बेचते थे माता-पिता- फोटो : रिषभ कुमार

HAJIPUR - बरांटी थाना की पुलिस ने बच्चा खरीद बिक्री के मामले में बच्चा के माता-पिता समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस इस मामले में सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. 

इस संबंध में बरांटी थाना की पुलिस द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में बताया गया कि बीते सोमवार को थाना क्षेत्र के बरांटी गांव निवासी घनश्याम कुमार तथा उसकी पत्नी रीना देवी उर्फ पिंकी देवी ने आवेदन देते हुए बताया कि पैसे के लेन-देन को लेकर राजापाकर थाना क्षेत्र के अहमदपुर बरियारपुर गांव निवासी उपेंद्र राय के पुत्र विरेंद्र राय ने दो पुत्रों को पैसे के बदले अपहरण कर लिया है. 

शिकायत मिलते ही पुलिस ने संदेह होने पर महिला को थाना पर बैठा कर आरोपित के घर छापेमारी करने पहुंच गयी. छापेमारी कर पुलिस ने आरोपित विरेंद्र राय को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ दौरान पता चला कि महिला ने बच्चे को विरेंद्र राय के हाथों 80 हजार रुपये में बेच दिया था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिक्री हुए बच्चा को नोयडा से बरामद कर लिया है. 

पुलिस ने सिंडिकेट में शामिल बच्चा की मां रीना देवी, पिता घनश्याम कुमार विरेंद्र राय, संजू देवी, मिंता देवी, सहादन सिंह तथा विकास राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पहले बच्चे का एक लाख में किया था सौदा

थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चे की मां ने पूर्व में भी एक बच्चे को एक लाख रुपये में बेच दी थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजदियागयाहै.

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Editor's Picks