बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Hajipur crime - बेउर जेल से फरार प्रिंस के लिए काम करनेवाले पांच बदमाशों को कट्टे के साथ गिरफ्तार, राहगीरों को लूटने की बना रहे थे योजना

वैशाली पुलिस ने राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे पांच बदमाशों को देसी कट्टे और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में पटना बेउर जेल से फरार प्रिंस उर्फ अभिजीत से जुड़े हुए हैं।

Hajipur crime - बेउर जेल से फरार प्रिंस के लिए काम करनेवाले पांच बदमाशों को कट्टे के साथ गिरफ्तार, राहगीरों को लूटने की बना रहे थे योजना

HAJIPUR - सराय थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शंभूपुर गांव में राहगीरों की लूट की योजना बना रहे 5 अपराधी को देसी कट्टा कारतूस मोबाइल बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया अपराधी मुजफ्फरपुर नालंदा एवं वैशाली जिले का रहने वाला एवं बेउर जेल से फरार प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत से जुड़ा हुआ बताया गया। यह जानकारी एसपी हर किशोर राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया। 

उन्होंने कहा कि सराय थाना की पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि दो मोटरसाइकिल से पांच संदिग्ध किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में शंभूपुर  गांव में घूम रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सराय थाना की पुलिस पदाधिकारी ने पांचो बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया बदमाश अंकित कुमार पाठक के कमर से एक देसी कट्टा एक मोबाइल बैन पैकेट से दो जिंदा कारतूस एवं अन्य चार के पास से एक-एक मोबाइल बरामद किया गया। 

बरामद देसी कट्टा दोनों मोटरसाइकिल के संबंध में कागजात की मांग की गई लेकिन कोई वैद्य कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया। एसपी ने बताया कि पकड़े गए सभी अपराधियों से पूछताछ के दौरान बताया कि सुनसान रोड पर राहगीरों को हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए हम लोग जुटे थे। 

पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध सराय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। गिरफ्तार किया गया अंकित कुमार पाठक का आपराधिक इतिहास है। उसके विरुद्ध सराय थाना में दो मामला दर्ज है। गिरफ्तार किया गया। अंकित कुमार पाठक निशांत कुमार वर्मा एवं आदित्य कुमार वैशाली जिले के जबकि पंकज कुमार मुजफ्फरपुर जिले का एवं रविकांत कुमार नालंदा जिला का रहने वाला बताया गया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस दो चोरी का मोटरसाइकिल एवं पांच मोबाइल बरामद किया गया है।

REPORT - RISHAV KUMAR




Editor's Picks