बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME - भतीजा से लिया लाखों का कर्ज न लौटाना पड़े, चाचा चाची ने विवाहित भतीजी के सिर में मारा चाकू, गहने भी लूट लिए

HAJIPUR CRIME - भतीजे से लिया दो लाख कर्ज न लौटान पड़े, इसलिए चाचा चाची ने अपने बच्चों के साथ मायके आई भतीजी पर जानलेवा हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ ही भतीजी के मंगलसूत्र और जेवरात भी लूट लिए।

HAJIPUR CRIME - भतीजा से लिया लाखों का कर्ज न लौटाना पड़े, चाचा चाची ने विवाहित भतीजी के सिर में मारा चाकू, गहने भी लूट लिए
चाचा चाची के हमले से घायल महिला।- फोटो : रिषभ कुमार

HAJIPUR - सराय थाना क्षेत्र के अलाबरपुर गांव में घर के किचेन में काम कर रही एक महिला के साथ उसके ही चाचा - चाची समेत अन्य लोगों सिर में चाकु मारकर घायल कर दिया और सोने की चैन मंगलसूत्र लूटकर सभी भाग निकले। घटना के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसे उसके परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है। जहां महिला का इलाज चल रहा है। 

महिला हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के दिघी निवासी रतन कुमार की 34 वर्षीय पत्नी सजना राज कुमारी बताई गई है। और वे अपने मायके में आई हुई थी।

पैसे लौटाने का आज था आखिरी दिन

इस संबंध में घायल महिला संजना राजकुमारी ने बताया कि उसके चाचा ने मेरे भाई से कर दो लाख रुपया लिया था जिसे आज दो लाख रुपए लौटने का समय था। जब घर पर कोई लोग नहीं थे तभी चाचा - चाची और उनके बेटा- बेटी लाठी डंडे और हार्वे हथियार से लैस होकर घर आए और किचेन में घुसकर मेरे साथ गाली गलौज करने लगे और भाई को छोजने लगे थे। जैसे ही बोली वो घर पर नहीं है वैसे ही मेरे सर पर चाची ने चाकू से वार कर दि और चाचा ने पिस्टल तनाकर सोने के जेवरात लूट लिए और कहा कि रुपया नहीं देंगे, मांगा तो गोली मार देंगे। 

इधर सदर अस्पताल हाजीपुर में नगर थाने की पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर महिला का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

REPORT - RISHAV KUMAR


Editor's Picks