बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

HAJIPUR CRIME – तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आकर 12 साल के छात्रा की मौत, भाई के साथ स्कूल से लौटने के दौरान हुआ हादसा

HAJIPUR CRIME – तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आकर 12 साल के छात्रा की मौत, भाई के साथ स्कूल से लौटने के दौरान हुआ हादसा

HAJIPUR : पातेपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के वार्ड संख्या 11 में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक 12 वर्षीय छात्रा को कुचल दिया। जिससे छात्रा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। छात्रा के मौत के घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया।  घटना के बाद भारी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए और ट्रैक्टर को मौके से ही लोगों ने पकड़ लिया। 

मृतक छात्रा की पहचान पातेपुर थाना क्षेत्र के नगर वार्ड संख्या 13 निवासी मो. इताबुल की 12 वर्षीय पुत्री रौशनी खातून के रूप में किया गया है। शनिवार होने कारण छात्रा अपने भाई और साथी के साथ स्कूल से छुट्टी होने पर घर जा रही थी। तभी तेज  रफ़्तार ट्रैक्टर ने पातेपुर के क्वाही चौक पर कुचल दिया। ट्रैक्टर बिना नंबर प्लेट का था। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क मार्ग को अवरुध कर दिया और जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

इधर घटना की सूचना मिलने ही पातेपुर थाने की पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर स्थानीय लोगों को समझा बूझकर मामले को शांत किया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Editor's Picks